नजरिया न्यूज़ अररिया। विकाश प्रकाश।अररिया में बीएसएनएल कंपनी ने अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए “सर्विस वीथ ए स्माइल” के तहत कंज्यूमर एजुकेशन वर्कशॉक का आयोजन किया। यह आयोजन बीएसएनएल कार्यालय में अररिया बीएसएनएल एसडीओ विनायक देव के नेतृत्व में किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता बीएसएनएल कटिहार के डीजीएम वृंदावन बहरा ने की। डीजीएम ने उपस्थित ग्राहकों को बीएसएनएल सर्विस में सुधार और 3जी से 4जी में कनवर्ट करने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है।
इस अवसर पर बीएसएनएल के अधिकारियों और कर्मचारियों ने ग्राहकों की समस्याओं का समाधान किया और उन्हें बीएसएनएल की सेवाओं के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्राहक उपस्थित थे और उन्होंने बीएसएनएल की सेवाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की।
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्राहक उपस्थित थे और उन्होंने बीएसएनएल की सेवाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उपस्थित कंज्यूमर शांति जैन ने बीएसएनएल से हो रही असुविधा को लेकर अपनी बात रखी और दो बीएसएनएल टॉवर के बीच डार्क प्लेस पर हो रही नेटवर्क की असुविधा को दूर करने की बात कही।
कार्यक्रम में उप महाप्रबंधक बीएसएनल कटिहार वृंदावन बिहारी, मंडल अभियंता सुनील कुमार, अनुमंडल अभियंता (फोंस) विनायक देव, अनुमंडल अभियंता (मोबाइल) मनोज कुमार प्रभाकर, अनुमंडल अभियंता मोबाइल, नितेश प्रियरंजन, अरविंद कुमार गुप्ता, बीएसएनल एमएसओ अररिया, आनंद कुमार, बीएसएनएल कर्मचारी देवशंकर प्रसाद, कर्मचारी काशिंदर यादव, सुरेंद्र प्रसाद, एवं अन्य बीएसएनएल कर्मचारी उपस्थित रहे।
- नजरिया न्यूज़ एक डिजिटल चैनल है, जिस पर आप अपने आसपास से लेकर देश-विदेश की खबर को आप घर बैठे अपने मोबाइल पर देख सकते हैं। आपसे अनुरोध होगा कि लेटेस्ट खबर अपडेट को देखते रहने के लिए चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें और अपना कमेंट, कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें धन्यवाद!