शेखपुरा – शेखपुरा के बरबीघा पहुंचे चंदन सिंह ने कहा यह जीत हमारी नही यह मोदी जी की विकास कार्यों की जीत हैं- najarianews.in

519 Views

शेखपुरा नीतीश कुमार (जिला संवाददाता)

नजरिया न्यूज़ शेखपुरा :

शेखपुरा के बरबीघा पहुंचे चंदन सिंह ने कहा यह जीत हमारी नही यह मोदी जी की विकास कार्यों की जीत हैं

(जिन भावनाओं के साथ मतदाताओं ने हमें मत दिया है . मैं उनके भावनाओं का कद्र करते हुए उनकी हर समस्याओं को अपना समस्या मानकर उनकी सेवा करूंगा. )

(नवादा संसदीय क्षेत्र से एनडीए के लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह ने 137837 मतों से जीत हासिल किया .)

शेखपुरा(नीतीश कुमार):—– नवादा संसदीय क्षेत्र से एनडीए के लोजपा से पहली बार चुनावी मैदान में आए चंदन सिंह ने अपनी जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत हमारी नहीं है . यह जीत मोदी जी की विकास कार्यों की जीत है . उक्त बातें नवादा संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार चंदन सिंह ने मोकामा से नवादा जाने के दौरान बरबीघा विधानसभा के सिंडाय गांव में कहीं . नवादा संसदीय क्षेत्र से एनडीए के लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह ने 137837 मतों से जीत हासिल किया .

अपनी जीत होने पर चंदन सिंह अपना घर मोकामा से नवादा जाने के लिए निकले थे. रास्ते में ही बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के सिंडाय गावँ में भाजपा के प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पूनम शर्मा ने उनका स्वागत किया . चंदन सिंह के साथ उनकी भाभी सांसद बीना देवी भी मौजूद थी. इस स्वागत में काजू सिंह, रजनीश सिंह, महेश सिंह, अटल सिंह के अलावे दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नेता मौजूद थे. चंदन सिंह ने कहा कि यह जीत हमारी नहीं यह मोदी जी विकास कार्यों की जीत है . मोदी जी के द्वारा किए गए विकास कार्यों की अवधि में एनडीए ने बड़ी जीत हासिल कर पूरे भारत में एक कीर्तिमान स्थापित किया है . चंदन सिंह ने कहा कि नवादा लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा. उन्होंने कहा कि बरबीघा विधानसभा क्षेत्र का मैं पूरा विकास करूंगा .उन्होंने कहा कि जिन भावनाओं के साथ मतदाताओं ने हमें मत दिया है . मैं उनके भावनाओं का कद्र करते हुए उनकी हर समस्याओं को अपना समस्या मानकर उनकी सेवा करूंगा. मैं बरबीघा विधानसभा के सभी मतदाताओं एवं एनडीए कार्यकर्ताओं को भी बधाई देता हूं . कि उन्हेंने कड़ी मेहनत कर हमें जीत दिलाने में मदद किया .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!