समस्तीपुरः तीन वर्षीय बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई मौत, विरोध मे ग्रामीणों ने किया सड़क जाम -najarianews.in

802 Views

राज कुमार सिंह (जिला प्रभारी)

नजरिया न्यूज़ समस्तीपुर :

जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा गांव में आज दोपहर ट्रैक्टर की चपेट में आने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। मृतक की पहचान खतुआहा के ही गंगा प्रसाद झा के पौत्र ऋषभ कुमार के रूप में की गयी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने खतुआहा चौक के पास समस्तीपुर-शिवाजीनगर मुख्य पथ को जाम कर दिया। जाम के कारण लगभग दो घंटे तक मुख्य सड़क पर यातायात बाधित रही।

इसको लेकर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इधर, ग्रामीण मृत बच्चे की लाश के साथ सड़क जाम कर मुआवजे देने, आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने सहित अन्य मांग कर रहे थे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजीव लाल पंडित और एसआई अर्जुन प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। समझा कर जाम हटवाया। साथ ही लोगों को समझा कर याताायात शुरू करवाया और बच्चे की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। नजरिया न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति का ट्रैक्टर लेकर चालक जा रहा था। इसी क्रम में तीन वर्षीय ऋषभ ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। इसकी सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गये और शव के साथ मुख्य सड़क को जाम कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!