सिलेंडर की आग से झुलसे दो की स्थिति गम्भीर, भागलपुर रेफर-Najarianews.in 

877 Views

अनमोल आनंद (जिला क्राइम रिपोर्टर)

नजरिया न्यूज अररिया

पुरंदहा : सिलेंडर की आग से झुलसे दो की स्थिति गम्भीर, भागलपुर रेफर, जिले के पुरनदाहा लक्ष्मीपुर गांव की घटना, गुरुवार को सदर अस्पताल में इलाजरत झुलसे लोग और उनके परिजन।

शादी समारोह में मेहमानों के लिए खाना बनाने के दौरान गुरुवार को गैस सिलेंडर की पाइप में हुए रिसाव से लगी आग में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से झुलस गये। इनमें अधिकतर बच्चे शामिल हैं। घटना सिमराहा थाना क्षेत्र के पुरन्दाहा लक्ष्मीपुर गांव की है। आग लगने के बाद शादी घर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में आग से झुलसे सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। झुलसे दो की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

जानकारी के अनुसार डोरिया सोनपुर पंचायत के लक्ष्मीपुर वार्ड तीन के अब्दुल वहाब की शादी में मेहमानों के लिए घर व पड़ोस के कुछ लोग खाना बना रहे थे। वहां आसपास के कुछ बच्चे भी थे। इसी दौरान गैस सिलेंडर के पाईप में हुए रिसाव से आग लग गयी। आग की लपटें इतनी तेज थी कि किसी को भागने तक का मौका नहीं मिला।

इसमें 13 लोग झुलस गये। आग से झुलसे लोगों में मो अशफाक, सादिनूर, सादिवा, नजनीम, अबुसेक, जेबा, बीबी लालो, कलीला, अबु नसर, आसिफा ,मो फूल आदि शामिल हैं। सदर अस्पताल में ईलाजरत 50 वर्षीय मो. असफाक ने बताया कि जब आग लगी तो वे पूड़ी छान रहे थे। आग कड़ाई तक पहुंच गयी और इसकी चपेट में आने से सब लोग झुलस गये। बताया कि 22 वर्षीय मो. फूल व आठ वर्षीय नाजनीन को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। इधर घटना की जानकारी के बाद जख्मियों की स्थिति जानने के लिए ग्रामीणों, रिस्तेदारों की अस्पताल में भीड़ लग गयी। निवर्तमान सांसद सरफराज आलम ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल चाल लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!