होली में काल ने खेला खून की होली , टक्कर में एक की मौत कई की स्थिति नाजुक-Najarianews.in

857 Views

अनमोल आनंद (क्राइम रिपोर्टर)

राकेश कुमार मेहता (संवाद सहयोगी)

नजरिया न्यूज रानीगंज/अररिया

  • रानीगंज:होली में काल ने खेला खून की होली , एक की मौत कई की स्थिति नाजुक

रानीगंज प्रखंड में आज का होली काफी खतनाक साबित हुआ ।इस होली में काल ने खून की होली खेला जिसमे एक व्यक्ति की मौत हुआ वहीं कई बाल बाल बचे ।
प्रखंड के विभिन्न जगह बिस्टोरिया ,कालाबलुआ ,हाँसा इत्यादि में मोटर साईकिल दुर्घटना  में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई  वहीं कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।


मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के बिस्टोरिया डुमरिया चौक के पास मोटरसाईकिल टक्कर के कारण अर्जुन स्वर्णकार ,पिता-भोला स्वर्णकार,ग्राम-बरबन्ना, रानीगंज निवासी को मस्तिष्क में गंभीर रूप से चोट लगने  से  घायल हो गए

वहीं दिलीप यादव,ग्राम -परमानंदपुर जो कि मकई का पटवन करके अपने घर आ रहे थे कि मोटरसाइकिल से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए ।

वहीं अर्जुन साह ,पिता-नोला साह, ग्राम-बरबन्ना भी मोटरसाईकिल की टक्कर के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।
वहीं अरबिंद कुमार आनन्द ग्राम गोइठी पंचायत बिस्टोरिया रानीगंज जो कि होली में अपने दोस्त के घर से वापस हो रहे थे कि कमलपुर के पास विपरीत दिशा रानीगंज से आरही गाड़ी की रोशनी पर चकमा  खा  कर रोड के चौरी करण हेतु ठीकेदार के द्वारा खोदा गया गङ्ढा में गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए ।


तो वहीं कालाबलुआ के पास मोटरसाईकिल की टक्कर के कारण पूर्णियाँ जिला थाना सरसी ग्राम-जियालगंज वार्ड 05 निवासी
अमित कुमार यादव, उम्र 23 वर्ष पिता-उमेश यादव, की मौत मौके पर ही हो गई ।मृतक अमित यादव अपने घर से लक्ष्मीपुर बहन की घर जा रहे थे कि रास्ते मे ही कालाबलुआ के समीप मोटर साइकिल की टक्कर के कारण घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई ।


वहीं रानीगंज थानाध्यक्ष शिवशम्भु कुमार से मिली जानकारी के अनुसार शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रियाओं को अपनाते हुए पोस्ट मॉर्टम हेतु शव को अररिया भेज दिया गया ।
वहीं घायलों को रानीगंज रेफरल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को सदर हॉस्पिटल अररिया भेज दिया गया ।


आपको बता दे कि घटना के बारे में जितनी मुह उतनी बातें कहीं जा रही थी ।लोगों का कहना था कि सरकार की शख्त पाबंदियो के बाबजूद भी पुलिस शराब माफियाओ पर नकेल नहीं कस पाती है जिसके कारण लोग शराब खरीद कर पीते है और पी कर गाड़ी चलाते है जिसके कारण लोगो को दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है और जाने भी जाती है ।अतः पुलिस को चाहिए कि सूचना तंत्र को मजबूत करें शराब माफियाओ पर नकेल कसे ताकी लोगो के पास शराब नहीं पहुँच पाए जिससे लोगो की जाने बचेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!