घर मे लगी आप रूपी आग, सारा सामान जल कर खाख -Najarianews.in

643 Views

अनमोल आनंद क्राइम रिपोर्टर /नजरिया न्यूज

कमलपुर/रानीगंज

कमलपुर :रानीगंज प्रखंड के पचिरा पंचायत के वार्ड न0 12 में अपने आप मो0 नोशाद पिता मो0 जकीर के घर मे आग लग गया ।जुम्मा के दिन होने के कारण घर के सभी पुरुष नमाज पढ़ने बगल के ही नूरी मस्जिद में गए थे ।घर मे केवल महिलाए ही थी कि अचानक 12:10 बजे मध्याहन में घर मे आग लग गया ।

घर के आस पास किसी भी प्रकार के चुल्हा चूल्हि नहीं है ।
घर मे उठते धुंआ को देख दरवाजे पर खेल रहे बच्चे के द्वारा आग आग हल्ला किया गया ।हल्ला सुन कर काम काज में लगी महिलाये दौौड़ी और आनन फानन में घर का जितना हो सका उतना समान निकाला ।
घर में सो रहे 3 बच्चे जिसमे एक 2 साल एक 3 साल एवं एक चार साल का था । बच्चे के साथ घर का बुजुर्ग मो0 जकीर भी सोया था ।
आग की जानकारी सोये हुए बुजुर्ग को नहीं हो पाया । जोर से हल्ला होने पर बुजुर्ग का नींद खुला ओर हड़बड़ा कर बच्चे को लेकर बाहर निकला ।


इस अगलगी में एक आश्रमी ,एवं एक मवेशी घर के साथ घर का अनाज कपड़ा एक एंड्रॉइड मोबाईल के साथ साथ घर का अन्य सामान भी जल कर खाक हो गया ।
गौर तलब है कि मो0 जकीर का मझला पुत्र मो0 नोशाद तीन दिन पूर्व ही दिल्ली से घर अपना पूरा परिवार के साथ घर आया था जो कि दिल्ली से कई समान साथ लाये थे ,वे सारा सामान भी जल कर खाख हो गया ।
आग लगने की जानकारी पर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि महेंद्र मंडल ,वार्ड सदस्य मो0 इमरान वार्ड 12 ,एवं अन्य आये तथा पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा देने की बात कह कर ढाढस बढ़ाया ।
आगलगने की जानकारी स्थानीय थाना रानीगंज को दे दी गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!