समस्तीपुर रेलमंडल ने अब्दुस सलाम मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट कप पर जमाया कब्ज…

378 Views

मोहित कुमार झा (संवाददाता)
नजरिया न्यूज़ @समस्तीपुर

पटेल मैदान में पिछले एक सप्ताह से चल रहे अब्दुस सलाम मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ सम्पन्न हो गया। खेले गए निर्धारित 80 मिनट के कशमकश भरे फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीम ने एक दूसरे के गोल पोस्ट पर ताबड़तोड़ हमले किए परंतु गोल करने में किसी भी टीम को कामयाबी नहीं मिली।
फलस्वरूप निर्णायकों ने मैच के परिणाम के लिए अवरोध भंजक का सहारा लिया। इसमें समस्तीपुर रेलमंडल की ओर से निरंजन खालको, अमित मरांडी, लख्खी बेसर एवं रिथिन सुरैन ने गोल किया। जबकि मधुबनी की ओर से कप्तान शाहमीर एवं मोहम्मद सद्दाम ही गोल कर सके।

इस मैच में रवि रंजन, दिनेश कुमार, विनय कुमार एवं इस्तेयाक अहमद ने निर्णायक की भूमिका निभाई। मौके पर आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने विजेता एवं उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की। जबकि पंकज ठाकुर ने विजेता टीम को 21 हजार का चेक वहीं मॉडर्न स्टडी सेंटर के डायरेक्टर ए.कुमार ने उपविजेता टीम को 11 हजार की नकद राशि से सम्मानित किया। बेस्ट ऑफ 22 का पुरस्कार विजेता टीम के मोहम्द इरफान को राजद नेता ललन यादव ने दिया।
इस अवसर पर जिला फुटबॉल संघ के सचिव अवधेश कुमार, बिहार क्रिकेट संघ के प्रवीण कुमार, बैडमिटन संघ के सचिव तरुण कुमार सहित बहुत सारे खेल प्रेमी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!