प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़-najarianews.in

598 Views

विकास कुमार(जिला प्रभारी)
नजरिया न्यूज़, पूर्णियाँ :

आज पूर्णियाँ के रंगभूमि मैदान में जदयू के पूर्णियाँ प्रमंडल के प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमंडल के कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को विश्वास दिलाया कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए वे पूर्ण रूप से तैयार हैं और शत प्रतिशत सीट जितने के लिए बेकरार हैं।
इस प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार के ऊर्जा मंत्री श्री विजेंद्र प्रसाद, भवन निर्माण मंत्री श्री रामेश्वर प्रसाद भी आये।
साथ ही पूर्णियाँ सांसद संतोष कुशवाहा, अररिया के रानीगंज के विधायक अचमित ऋषिदेव, फारबिसगंज विधायक श्री मंचन केशरी के साथ अररिया के युवा जदयू जिला प्रवक्ता श्री अतुल अग्निहोत्री,युवा जदयू जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह, प्रदेश महासचिव ओमप्रकाश भारती,जिला परिषद अध्यक्ष सगुफ्ता अजीम, पप्पू अजीम आदि हजारों कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।
इस प्रमंडलीय जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के द्वारा पिछले 15 साल में किये गए विकास कार्यों को जन जन तक पहुचाने के निर्देश दिए गए। साथ सात निश्चय योजना तथा अन्य योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुचाने का भी निर्देश दिया गया।
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जदयू के हजारों कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ शामिल होकर यह स्पष्ट कर दिया कि वे मुख्यमंत्री श्री कुमार के विकास कार्यों से संतुष्ट हैं और वे इस बार भी पूरे जोर शोर से पार्टी के साथ हैं।

अररिया के युवा जदयू के जिला प्रवक्ता श्री अतुल मअग्निहोत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में वे पार्टी के लिए पूरा ताकत झोंक देंगे। साथ ही युवाओं से विकास को वोट देने लिये निवेदन किया। श्री अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि आज के युवा काफी समझदार हो गए हैं और वे जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास पुरूष का ही चुनाव करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी जाति धर्म को मिलाकर चलने का काम किया है। उन्होंने जाति धर्म को नही विकास को प्रधानता दी है। इसलिए इस बार भी जनता उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!