समस्तीपुर- मोहर्रम पर्व एवं सावन माह की आखरी सोमवारी को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित।

43 Views

समस्तीपुर/दलसिंहसराय (राज कुमार सिंह)। मोहर्रम पर्व एवं सावन माह की आखिरी सोमवारी को लेकर आज गुरुवार को थाना परिसर में एसडीओ प्रियंका कुमारी एवं डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के संयुक्त अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।उक्त बैठक में मोहर्रम अखाड़ा एवं बोलबम सेवा समिति के सदस्य एवं सभी राजनीतिक दल एवं पंचायत जनप्रतिनिधी उपस्थित हुए।
मौके पर डीएसपी श्री पांडे ने सरकार के दिए गए दिशा निर्देश के आलोक में ही इस बार शान्ति व सदभाव के साथ मोहर्रम पर्व मनाने की अपील लोगों से की। साथ ही मोहर्रम के लिए रूट निर्धारण कर समय सीमा को लेकर
विस्तार से बतलाया। साथ ही लोगों को अफवाह से बचने एवं असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखने की बात कही।साथ ही इस तरह की सूचना अविलंब प्रशासन को देने की अपील किया।
एसडीओ प्रियंका कुमारी ने बताया कि गड़बड़ी करने वाले को किसी सूरत में बख्से नहीं जाएंगे।उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मौके पर सीओ राजीव कुमार, बीडीओ प्रफुलचंद्र प्रकाश,नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी शुशील दास, रेलवे आपीएफ मन्नू तिवारी,प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार,थाना के सभी पुलिस पदाधिकारी, नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चन्दन प्रसाद,सत्यनारायण सिंह, शुशील सुरेका, सुनील बमबम, नीलम देवी, बिनोद समीर पोद्दार, योगी राय, शम्भू साह,अनिल सिंह पीपी सहित सभी बोलबम समिति के सदस्य,अखाड़ा के मौलवी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!