समस्तीपुर- दो दिनों से गायब युवक का शव बलान नदी में तैरता मिला, पुलिस जांच मे जुटी।

89 Views

समस्तीपुर/दलसिंहसराय (राज कुमार सिंह)। थाना क्षेत्र में केवटा पंचायत भवन के पीछे लोदीपुर स्थित पुल के समीप बलान नदी से एक युवक का शव तैरता हुआ बरामद किया गया। युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों की भीड़ जुट गई।
ग्रामीणों ने नदी में शव को तैरता हुआ देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।साथ ही आगे की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।मृतक की पहचान केवटा पंचायत के कागपुर टोला वार्ड संख्या-12 के सुधीर कुमार राय उर्फ ननकी (30) के रूप मे की गई ।
मृतक के परिजनों ने बताया कि गत सोमवार की शाम को ही घर से मोटरसाइकिल से बाजार जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन उसके बाद से घर नहीं लौटा था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान आज बुधवार की सुबह उसका शव नदी में तैरता हुआ बरामद किया गया है।प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि मृतक का शव पानी में रहने के कारण काफी गल चुका था।इसलिए प्रथम दृष्टया तो पानी में डूबने का प्रतीत होता है।वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।परिजनों के द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है।पुलिस सभी दृष्टिकोण से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!