किशनगंज: स्मैक तस्करों के ठिकाने पर छापेमारी, दो महिला सहित तीन धंधेबाज गिरफ्तार

118 Views

किशनगंज टाउन थाना पुलिस इन दिनों सूखे नशा के कारोबारी और सेवन करने वाले के विरुद्ध सक्रिय भूमिका निभा रही है। लगातार मादक पदार्थ के साथ कारोबारी औऱ सेवन करने वाले को गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

इसी कड़ी में किशनगंज पुलिस ने वीर कुंवर सिंह बस स्टैंड के समीप कई झुग्गी झोपड़ी में छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक के साथ एक पुरुष और दो महिला धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से स्मैक के पुड़िया को जहां तहां छुपाकर रखा था, जिसे छापेमारी करने के दौरान एएसआई संजय कुमार यादव ने ढूंढ निकाला।

जब्त स्मैक की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद ने कहा कि गुप्त सूचना के उपरांत कार्रवाई की गई, जिसमें तीन धंधेबाज को भारी मात्रा में नशीला पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है, जिसमे दो महिला धंधेबाज भी शामिल है।

थाना अध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार सभी नशे के सौदागर चंद पैसे की लालच में शहर के युवाओं को अपना शिकार बनाकर उसी के बीच स्मैक को सप्लाई किया करता था। थाना अध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार तीनों धंधेबाज के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!