चोरी हुई एक मोटरसाइकिल को पुलिस ने बरामद कर लिया और युवक को भेजा जेल…

457 Views

अभिमन्यु मिश्रा(संवाददाता)
नजरिया न्यूज़ छातापुर/सुपौल

बीते दो दिन पूर्व थानाक्षेत्र से चोरी हुई एक मोटरसाइकिल को पुलिस ने प्रतापगंज से बरामद कर लिया है।घटना में शामिल करजाईन निवासी एक युवक को भी पुलिस ने मौके से रंगे हाथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने अपना नाम मुकेश कुमार बताया है।उसने पुलिस के समक्ष घटना में शामिल अपने अन्य साथी का पता भी उगला है।पुलिस द्वारा उनकी तलाश जारी है।
गौरतलब है कि विगत 20 जुलाई को थानाक्षेत्र के परसा बीरबल गांव निवासी परमेश्वर दास द्वारा अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना पुलिस को देते हुए अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित वाहन मालिक परमेश्वर दास द्वारा बताया कि वह हाट मेंं शृंगार प्रसाधन की दुकान लगाये थे और पास ही अन्य दिनों की  भांति अपनी बाइक खड़ी कर ग्राहकों को देख रहे थे। उसकी पैशन प्रो बाइक अपनी जगह से गायब थी।  काफी खोजबीन करने पर  मोटरसाइकिल नही मिलने पर उन्होंने थाना मेंं मामला दर्ज कराया ।इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि थाना मेंं मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज कराया गया था।
अनुसन्धान के क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि प्रतापगंज थानाक्षेत्र मेंं दो युवक उक्त चोरी की मोटरसाइकिल को लेकर घूम रहे हैं । जिसके बाद पुलिस नेदल बल के साथ प्रतापगंज पुलिस के सहयोग से पेट्रोल पम्प के समीप  उक्त युवक को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा।आरोपी को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!