रानीगंजःपानी के धार में डूबने से 3 वर्षीय बालक की मौत ,सदमे में परिवार ।-:najarianews.in

459 Views

अनमोल आनंद(क्राइम रिपोर्टर)

नजरिया न्यूज रानीगंज: कजरा :पानी के धार में डूबने से 3 वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना कजरा वार्ड 9 पंचायत पचीरा की है । विद्यानंद महतो बच्चा का नाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कजरा वार्ड 9 पंचायत पचीरा निवासी निर्मल चौहान अपने घर से पश्चिम दिशा में नहर के पार स्थित खेत जुतवाने आज दिनांक 22/07/2020 समय करीब 10 बजे जा रहे थे कि उसके 3 वर्षीय बालक भी पीछे पीछे जाने लगा । निर्मल चौहान ने बच्चे को देख घर भेज दिया । फिर खेत जोतने जाने लगा लेकिन बालक फिर से अपने पिता के पीछे पीछे जाने लगा । जल्दी में होने के कारण इस बार निर्मल चौहान पीछे ध्यान नहीं दिया । और खेत एवं घर बीच स्थित धार जिसमे लगभग 3 फिट पानी है को पार कर अपने खेत चले गए । करीब 1 घन्टा बाद जब खेत जुतवा कर निर्मल चौहान घर लौटा तो बच्चा को नहीं देख खोज बिन करने लगा ।अनहोनी की आसंका को देख खोजते खोजते
धार के पास पहुंचा । और धार में काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने देखा कि किनारे में झाड़ी के पास बच्चा पानी के उपड़ तैर रहा है । परिजनों के द्वारा आनन फानन में बच्चे को पानी से निकाला गया तो बच्चा मृत पाया गया ।
घटना से गावँ में शौक का लहड़ दौर गया । मिली जानकारी के अनुसार निर्मल चौहान को दो पुत्र था जिसमे यह बच्चा बड़ा था और दूसरा बच्चा 6 माह का है ।
परिजनों ने बताया कि मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दे दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!