उगले चौंका देने वाले राज,रिमांड होम शूटआउट मामले का मुख्य सहयोगी सिम्पी सिंह गिरफ्तार,
296 Views

क्राइम पूर्णिया बिहार
Exclusive: रिमांड होम शूटआउट मामले का मुख्य सहयोगी सिम्पी सिंह गिरफ्तार, उगले चौंका देने वाले राज
vimalendu singh

पूर्णिया (विकाश कुमार): रिमांड होम शूटआउट मामले में पूर्णिया पुलिस को इस हत्याकांड का मुख्य सहयोगी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार सिम्पी सिंह की गिरफ्तारी से रिमांड होम शूटआउट मामले में अभी और कई महत्वपूर्ण राज खुलने बाकी हैं. बताते चलें कि सिम्पी सिंह की गिरफ्तारी ने रिमांड होम शूटआउट मामले में नया मोड़ आ गया है. उसकी गिरफ्तारी ने रिमांड होम शूटआउट मामले में हलचल पैदा कर दी है.

बताते चलें कि उसकी गिरफ्तारी को पुलिस ने इतना गुप्त रखा है कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी. बताते चलें कि 19 सितम्बर 2018 को शाम साढ़े 5 बजे पूर्णिया के बाल सुधार गृह में बंद पांच बाल कैदी हाउस फादर अमर कुमार झा एवं एक बाल कैदी की गोली मारकर फरार हो गए थे.

इसमें से चार बाल कैदी सहित एक बाल कैदी के माता-पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एक बाल कैदी अभी भी फरार है. इसके साथ ही इनोवा कार, ड्राइवर, देशी कट्टा की बरामदगी हुई है.
गिरफ्तार सिम्पी सिंह ने बताया कि मैं पिछले साल 14 जुलाई 2017 को जेल गया था और 31 अगस्त 2018 को जेल से रिहा हुआ. रिहा होने के बाद मेरे ऊपर किसी ने 307 का केस कर दिया था, जिस वजह से मैं फरार हो गया था. लेकिन आज पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया. मेरा रिमांड होम हत्याकांड से कुछ भी लेना-देना नहीं है.
मुझे सभी मिलकर नाहक ही फंसा रहे हैं. सिम्पी सिंह ने बताया कि रिमांड होम हत्याकांड में फरार चल रहे एक बाल कैदी के बड़े भाई से मेरी जान—पहचान थी. बस केवल इसी वजह से मेरा नाम फंसाया जा रहा है. बताते चलें कि सिंम्पी सिंह पर कई तरह के मामले थानों में दर्ज हैं. इन मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी. फिलहाल पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!