समस्तीपुर – व्यवसायी के घर डकैती की घटना का पुलिस ने किया उद्वेदन- najarianews.in

296 Views

– घटना में शामिल दो अपराधी को लूट के मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार
– घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

राज कुमार सिंह (जिला प्रभारी)
नजरिया न्यूज़ दलसिंहसराय/समस्तीपुर :

थाना क्षेत्र के भगवानपुर चकशेखु वार्ड एक निवासी व्यवसायी सुनील कुमार श्रीवास्तव के घर बीते महीने हुए डकैती की घटना का थाने की पुलिस ने उद्वेदन किया है ।साथ ही इस मामले में दो अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही लुटे गए एक मोबाइल भी बरामद किया है इस संदर्भ में आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए एसपी विकास वर्मन ने बतलाया है की बीते 12 अगस्त को दलसिंहसराय के भगवानपुर चकशेखु स्थित सन्तोष कुमार श्रीवास्तव के सुनसान घर में अपराधियों ने डकैती की घटना का अंजाम दिया था।इस कांड के उद्वेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। आसूचना संग्रह के साथ वैज्ञानिक पध्दति से गठित टीम ने छापेमारी कर इस कांड में संलिप्त केवटा टोला बेलबन्ना वार्ड 2 निवासी स्व महेश राय के पुत्र राहुल कुमार को सरदारगंज चौक से गिरफ्तार किया गया है जो इस घटना में संलिप्त होने की बात बताते हुए गिरोह के अन्य साथियों का नाम बताया है जो कि इस घटना को अंजाम दिया है।छापेमारी के क्रम में ही इस घटना में लूटी गई एम आई(रेडमी)मोबाइल फोन के साथ ढेपुरा के वार्ड 15 निवासी कैलाश राय के पुत्र अजीत कुमार राय को गिरफ्तार किया है।
वही इस टीम में शामिल पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र एवं एस आई शिव कुमार त्रिपाठी, पवन कुमार यादव, सन्तोष कुमार यादव, फुलेना प्रसाद यादव, शैलेन्द्र कुमार सिंह शामिल थे।
बताते चलें कि बिगत 11 अगस्त की रात सावन की आखरी सोमवारी के दिन बदमाशों ने रात में सीढ़ी घर के गेट को तोड़कर घर में प्रवेश कर परिजनों को हाथ पैर बांध कर मारपीट करते हुए अपने कब्जे में लेकर आभूषण, करीब एक लाख रुपया , मोबाइल फोन लेकर डकैती की घटना का अंजाम देकर फरार हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!