प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी अविनाश सिंह ने गणेश पूजा में दिया महाभोग -najarianews.in

600 Views

ब्यूरो रिपोर्ट, अररिया :

अररिया में गणेश पूजा काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। अररिया नगर परिषद क्षेत्र के ओमनगर में भी भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा स्थापित कर पूरे हर्षोल्लास व धूमधाम से पूजा अर्चना की जा रही है।

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी अररिया ओमनगर स्थित गणेश महोत्सव में नवमी को स्थानीय अविनाश कुमार सिंह, उनकी पत्नी व कमिटी के सदस्यों के द्वारा महाभोग का आयोजन किया जा रहा है।

आज मंगलवार अष्टमी को उनके द्वारा खिचड़ी का भोग लगाया गया। इस दौरान सैकड़ों श्रद्धालुओं ने महाभोग ग्रहण किया।

कल बुधवार को नवमीं के अवसर पर स्थानीय अविनाश कुमार सिंह के द्वारा ही खीर का महाभोग लगाया जा रहा है। अविनाश कुमार सिंह ने नजरिया न्यूज़ के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में आकर श्रद्धालुओं से भगवान गणेश के दर्शन एवं महाभोग ग्रहण करने का निवेदन किया।

राजू राय, गगन झा, नितेश, सुभाष जायसवाल, व अन्य सदस्य का भी इस भव्य गणेश महोत्सव के भव्य आयोजन में महत्वपूर्ण सहयोग रहता है। इनके सहयोग से प्रत्येक वर्ष ओमनगर में दस दिवसीय गणेश महोत्सव का आयोजन किया जाता है।

कमिटी के अध्यक्ष राजू राय ने नजरिया न्यूज से बातचीत के दौरान बताया कि 12 सितम्बर को गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया जायेगा। साथ ही अध्यक्ष राजू राय ने विसर्जन कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में श्रद्धालुओं से उपस्थिति का निवेदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!