समस्तीपुर -एसपी ने दलसिंहसराय थाना एवं सर्किल इंस्पेक्टर कार्यालय का किया वार्षिक निरीक्षण-najarianews.in

947 Views

राज कुमार सिंह (जिला प्रभारी)

नजरिया न्यूज दलसिंहसरा/ समस्तीपुर :

समस्तीपुर एसपी विकास बर्मन ने आज अपने पूर्व से ही निर्धारित कार्यक्रम के तहत दलसिंहसराय थाना एवं पुलिस निरीक्षक कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया।एस पी बर्मन ने पत्रकारों को निरीक्षण के सम्बंध में जानकारी देते हुए बतलाया की साल मे एक वार थाने का निरीक्षण किया जाता है उसी के तहत आज निरीक्षण किया गया है।

साथ ही उन्होंने बतलाया की पूर्व में संचिका,रजिस्टर संधारण करने का निर्देश दिया गया था उसका अनुपालन हुआ है की नहीं उसकी जानकारी ली गई है। इसके अलावे पाँच कांडों का निस्पादन जून-जुलाई महीने में किए हैं अथवा नहीं उसकी जाँच की गई है।

साथ ही एसपी ने कहा की जो पदाधिकारी पाँच और उससे अधिक कांडों का निस्पादन किए हैं उन्हें पुरिस्कृत भी किया जाएगा एवं जो पदाधिकारी के द्वारा पाँच कांडो का निष्पादन नहीं किया गया है उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा की थाना क्षेत्र के अपराध एवं विधि व्यवस्था आदि की जानकारी ली गई है ।मौके पर डीएसपी कुंदन कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर धर्मपाल,पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र सहित कई पुलिसकर्मी आदि मौजूद थे।

निरीक्षण के क्रम में एसपी ने थाना परिसर में बृक्षारोपण भी किया।वहीं एसपी के आने को लेकर सारे पुलिस कर्मी काफी मुस्तैद दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!