मुजफ्फरपुर -सरकारी स्कूल में घुसकर किबसातवीं के छात्र की हत्या कर दी- najarianews.in

887 Views

राकेश राज (संवाददाता)

नजरिया न्यूज़ मुजफ्फरपुर :

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन-चार लड़कों ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय बड़ा जगन्नाथ में घुसकर सातवीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। जैसे ही घटना की सूचना छात्र के परिजनों को मिली आक्रोशित परिजनों ने श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पीटल (एसकेएमसीएच) में जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगोंं के आक्रोश का सामना करना पड़ा। मृतक की पहचान अहियापुर निवासी विजय राम का पुत्र सूरज कुमार गुरुवार को अपनी कक्षा में बैठा था। इसी दौरान तीन-चार लड़के पहुंचे।

सभी ने सूरज को कक्षा से बाहर खींच चाकू से हमला कर शरीर के विभिन्न अंग में चाकू गोद दिया। छात्रों ने शोर मचाया तो सभी लड़के भाग निकले। शिक्षकों ने घटना की जानकारी सूरज के परिजन को दी। लोग उसे आनन-फानन में लेकर एसकेएमसीएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि बुधवार को मृतक की मां से छिनतई हुई थी। इसकी शिकायत उन्होंने अहियापुर थाने में की थी। इस मामले में पुलिस ने चाकू मारने वाले लड़कों के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया था। इसी के प्रतिशोध में इन लड़कों ने हत्या को अंजाम दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने सरकारी विद्यालय में जाकर हंगामा करते हुए विद्यालय के सभी कुर्सी और टेबल को तोड़फोड़ कर आग लगा दिया।

साथ ही शिक्षक के बाइक में भी आक्रोशित लोगों ने आग लगाकर आक्रोश जाहिर किया, उसके बाद लोगों ने मुजफ्फरपुर के मुख्य मार्ग को जाम कर कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। एसएसपी मनोज कुमार के निर्देशानुसार सिटी नीरज कुमार सिंह डीएसपी टाउन मौके पर पहुंचकर पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर हंगामा को शांत कराते हुए जाम को समाप्त कराया। फिर सड़कों की आवागमन शुरू हुई आवागमन शुरू हुई वहीं देर रात तकरीबन 8:00 बजे रात तकरीबन 8:00 बजे एसएसपी मनोज कुमार के द्वारा गठित की गई टीम ने हत्या करने के आरोप में एक युवक को को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी मनोज कुमार ने दिया है। युवक। युवक का नाम विकास कुमार बताया जा रहा है। एसएसपी की मानें तो गिरफ्तारी तो गिरफ्तारी छात्र सूरज की हत्या किया था फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!