डुमरिया बिस्टोरिया में लावारिश वृद्ध महिला की मौत , ग्रामीणों की सूचना पर पहुचीं रानीगंज पुलिस मोइउद्दीन अंसारी ,शव को लिया कब्जे में-NajariaNews.In

985 Views

डुमरिया बिस्टोरिया में लावारिश वृद्ध महिला की मौत , ग्रामीणों की सूचना पर पहुचीं रानीगंज पुलिस मोइउद्दीन अंसारी ,शव को लिया कब्जे में ।
अनमोल आनंद क्राइम रिपोर्टर/ नजरिया न्यूज
डुमरिया/रानीगंज
डुमरिया : रानीगंज प्रखंड के बिस्टोरिया पंचायत के डुमरिया गावँ में आज सुबह के 8 बजे एक बृद्ध महिला की शव पाया गया ।

महिला की उम्र लगभग साठ पैंसठ वर्ष देखने ले लगता है । ग्रामीणों ने बताया कि ये महिला पागल थी और कई दिनों से गावँ में भटक रहीं थी महिला जब जीवित थी तो गावँ के कुछ लीगों ने उनकी वीडियो भी बनाया था जिसमे महिला कुछ भी बताने से असमर्थ थी कोई भी कागजात या आईडी महिला के पास नहीं थी जिससे उनकी पहचान हो सके ।


आज सुबह करीब 8 बजे उनकी निधन हो गई ।महिला की मौत के बाद गावँ के कई लोगों ने इकट्ठा होकर पहचान करने की कोशिश की लेकिन महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चला । ग्रामीणों के द्वारा इसकी जानकारी स्थानीय थाना रानीगंज को दी गई
सूचना पर रानीगंज पुलिस जिसमे मोइउद्दीन अंसारी एवं ग्रामीण पुलिस सामील थे ने घटना स्थल पर पहुचीं और मृत महिला की शव को पंचनामा बना कर अपने कब्जे में लिया ।


महिला के संबंध में मिखिया प्रतिनिदि तोहिद असलम बिस्टोरिया ने बताया कि महिला पागल थी और कई दिनों से गावँ में भटक रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!