एससी एसटी एक्ट के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मधेपुरा जिले के वीरपुर टू बीहपुर NH-106 सड़क जाम, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी -Najaria News
1,180 Views

नीतीश कुमार संवाददात आलमनगर /नजरिया न्यूज

आलमनगर/मधेपुरा

आलमनगर: एससी एसटी एक्ट के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मधेपुरा जिले के वीरपुर टू बीहपुर NH-106 सड़क जाम, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाज।

एससी एसटी एक्ट के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने मधेपुरा जिले के वीरपुर टू बीहपुर NH 106 कर्मा चौक के पास सड़क जाम कर दिया साथ ही ग्रामीणों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी।L
गुरुवार को सुबह से ही बीहपुर से बीरपुर जाने वाले एनएच 106 जाम रहने से 4 जिले की आवाजाही बंद हो चुकी है। लगभग सुबह 5:00 बजे से ही ग्रामीणों ने सड़क जाम किया हुआ है। सड़क जाम होने से खगरिया सहरसा मधेपुरा भागलपुर जिला जाने वाले यात्रियों को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अभी भी जाम लगी हुई है।लगभग 7 घंटे बाद पहुंचे अधिकारी वीरपुर टू बीहपुर एनएच 106 को करामा में पुरैनी अंचल अधिकारी राम अवतार यादव के आश्वासन पर जाम को हटाया गया, साथ ही प्रदर्शनकारियों के द्वारा अंचल अधिकारी को मांग पत्र सौंपा गया। अंचल अधिकारी राम अवतार यादव ने आश्वासन दिया की आप लोगों के मांग पत्र को जिला अधिकारी तक भेजा जाएगा ।

One thought on “
एससी एसटी एक्ट के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मधेपुरा जिले के वीरपुर टू बीहपुर NH-106 सड़क जाम, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी -Najaria News”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!