शेखपुरा -नेशनल हाईवे पर ट्रक लूट कांड का एसपी ने किया उद् भेदन-najarianews.in

743 Views

नीतीश कुमार (संवाददाता)
नजरिया न्यूज़ शेखपुरा :

  • गिरफ्तार दोनो अपराधियों के पास से पिस्तौल , कारतूस , वाईक एवम मोबाइल भी बरामद

शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना से महज लगभग सौ मीटर दूर नारायणपुर गांव के पास बुधवार की देर रात्रि एनएच 82 पर गुजरने वाली कई ट्रकों में हुई भीषण लूटपाट के बाद एसपी दयाशंकर ने घटना का उद्भेदन किया है। बृहस्पतिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ने कहा कि लूटपाट की घटना में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है ।जबकि घटना में शामिल दो अपराधकर्मी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है ।

पुलिस ने दोनो गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी लोडेड कट्टा, एक जिंदा गोली ,बिना नंबर प्लेट का एक मोटरसाइकिल तथा एक लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए एक अपराधी नवादा जिला के पकरीवरवाँ थाना क्षेत्र के लीलो गांव का अखिलेश कुमार का पुत्र अंकुर कुमार तथा दूसरा शेखपुरा जिला के मेहुस थाना क्षेत्र के माफो गांव के नवीन कुमार का पुत्र हिमांशुशेखर है। एसपी ने बताया कि 3 जुलाई की देर रात्रि बरबीघा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार को गश्ती के दौरान सूचना मिली कि बरबीघा सरमेरा रोड मैं कोईरीबीघा गांव के पास एनएच 82 पर अपराधियों द्वारा पिस्तौल के बल पर वाहनों से लूटपाट किया जा रहा है। पुलिस के वहां पहुंचते ही घटना में शामिल अपराध कर्मी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगे ।

पुलिस द्वारा खदेड़ कर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों को पकड़ लिया गया ,जबकि दूसरा मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी भाग गया। छापामारी दल में बरबीघा थाना अध्यक्ष के अलावा सहायक सअनि संजय कुमार राव एवं पुलिस बल शामिल था। एसपी ने दावा किया की लूटपाट की घटना में शामिल अन्य दो फरार अपराधियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया की घटना के बाद फरार हुए दो अपराधियों का नाम गुप्त रखा जा रहा है। पत्रकारों द्वारा जिला के विभिन्न सड़कों पर लूटपाट की घटना में वृद्धि होने के सवाल पर एसपी ने कहा कि जिला में सभी सड़कों पर खासकर रात्रि में पेट्रोलिंग व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!