रानीगंज प्रखंड को लगी काल की बूरी नजर रफ्तार ने फिर छिना एक की जिंदगी ,फिर रफ्तार ने उजाड़ा एक घर को-NajariaNews.In

919 Views

बलराम कुमार संवाददात /नजरिया न्यूज 

डुमरिया /रानीगंज

डुमरिया : रानीगंज प्रखंड को लगी काल की बूरी नजर
रफ्तार ने फिर छिना एक की जिंदगी ,फिर रफ्तार ने उजाड़ा एक घर को
रानीगंज प्रखंड को आजकल काल की बूरी नजर लगी हुई है । कौन कब सड़क पर चलते चलते काल की गाल में समा जाए यह कहना बहुत ही मुश्किल है ,किनके बच्चे कब अनाथ हो जाय यह कहना बड़ी मुश्किल है ।प्रशाशन को इन सब बातों से कोई लेना देना नही है ,प्रशाशन अपनी शेखी बघाड़ने में लगे है , पुलिस विभाग से बात करने पर बोलते है कि सड़क पर की गाड़ी ,लायसन्स हमे जांच करने का काम नहीं है ।वहीं परिवहन विभाग की बातें करें तो आलाधिकारी लगता है सिर्फ कुर्शी तोड़ने का काम कर रहे है । यदि पुलिस विभाग एवं परिवहन विभाग ईमानदारी से सड़क पर चल रहे चालकों का नियमित रूप से जांच पड़ताल करें तो दुर्घटना हद तक कम हो जाएगी । लोगों की जान नहीं जाएगी । जरूरत है तो रफ्तार पर शख्ती रोक लगाने की । आज फिर रफ्तार ने रानीगंज प्रखंड के डुमरिया चौक के पास रानीगंज फॉरबिसगंज राज्य मार्ग 77 सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। कार व मोटरसाइकिल के बीच आमने सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष शंभू कुमार स
दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। एवं शव को अपने कब्जे में लिया ।

मिली जानकारी के अनुसार बगुलाहा पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी रतीचंद यादव के 28 वर्षीय पुत्र भवेश कुमार यादव अपने बाइक से एक और व्यक्ति के साथ डुमरिया फॉरबिसगंज की तरफ जा रहे थे। एवं भरगामा थाना क्षेत्र के खुटहा बैजनाथपुर वार्ड संख्या चार निवासी हरिमोहन झा की कार जिसका नंबर बीआर 11 ए के 1540 था, पर सवार कुछ लोग फॉरबिसगंज से रानीगंज आ रहे थे,जैसे ही कार डुमरिया कलभट के पास पहुचीं कि तेज रफ्तार से दोनों वाहनों के बीच आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। मोटर साईकिल चालक हेलमेट भी नहीं पहने हुए थे ,टक्कर में मोटरसाइकिल चालक का मूह में जोर से चोटे लगी जिसके कारण में भवेश कुमार यादव की मुह चकना चूर हो गया एवं घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद कार पर सवार सभी व्यक्ति एवं भवेश के साथ साथ आए गावँ के व्यक्ति भी भाग गए। घटना से परिजनों के रों रों कर बुरा हाल है , घटनास्थल पर रोते बिलखते परिजनों को देख सबकी आंखे नम थी।
आपको बता दे कि लगभग हर रोज रानीगंज में कहीं न कहीं सड़क दुर्घटना होते रहती है और 90 प्रतिशत जाने इस लिए जाती है क्यों कि चालक हीरो बनने में हेलमेट पहनना नहीं चाहते है जिसके कारण सड़क पर सब हीरो गिरी बहार हो जाता है और समय से पहले ही काल की गाल में समा जाता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!